सावधान! सुमसान सड़क पर खूबसूरत लड़कियों को लिफ्ट देने से पहले इसे पढ़ ले कहीं महंगा ना पड़ जाये

गया में खूबसूरत लड़कियों का गैंग ऑपरेट कर रहा है। यह गैंग युवकों से लिफ्ट मांग कर उन्हें मनचही जगह ले जा रही हैं। वहां पहले से मौजूद उनके दोस्त बाइक लूट ले रहे हैं।

  • जानकारी के अनुसार गया के बाराचट्टी में सोमवार को बाइक सवार दो युवकों को अलग-अलग लड़कियों ने रोका। उन्होंने युवकों से लिफ्ट लेकर उन्हें बाराचट्टी की ओर ले गईं। बाइक जैसे ही जयगीर मोड के पास पहुंची, लड़कियों ने पास में ही घर होने की बात कहकर गाड़ी मुड़वा दिया। ठीक इसी समय पहले से झाड़ी में बैठे युवकों ने दोनों बाइक सवारों केा पकड़कर पीटा तथा बाइक व अन्य सामान लूट लिए।
  • घटना की जानकारी मिलने के बाद देर शाम तक पुलिस ने जयगीर से दोनों लड़कियों और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से लूटे गए कुछ सामान मिले, लेकिन बाइक का पता नहीं चला।
  • एक ही दिन दो लड़कियों द्वारा बाइक लूट की वारदातों को अंजाम देने के कारण चर्चा में है। हालांकि, पुलिस ने इससे इंकार किया है।
  • ऐसी दो घटनाएं होने से पुलिस सकते में है। घटना के शिकार बने बाइक सवार युवक हजारीबाग (झारखंड) के रॉकी खां और अमित कुमार सिंह हैं।

Be the first to comment on "सावधान! सुमसान सड़क पर खूबसूरत लड़कियों को लिफ्ट देने से पहले इसे पढ़ ले कहीं महंगा ना पड़ जाये"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*